श्वेत - पटल







+

स्थानीय उद्यम कार्यालय समर्थित कंपनियों के द्वारा बनाई 1,304 स्थानीय नौकरियों इससे पहले इस साल, मैं Nutgrove सिंह ऑनलाइन ट्रेडिंग वाउचर योजना के प्राप्तकर्ताओं के साथ मुलाकात की मैं दिल से 1,304 नई नौकरियों अपनी स्थापना के बाद से स्थानीय उद्यम कार्यालय (Leo) द्वारा समर्थित कंपनियों द्वारा हमारे समुदाय में बनाया गया है कि खबर का स्वागत करते हैं। देखा गया है कि इस वर्ष पिछले वर्ष पर एक 13.6% सुधार है और मजबूत बनाने के आर्थिक सुधार और विकास, लेकिन रोजगार सृजन और समर्थन उद्यमशीलता को यह सरकार की प्रतिबद्धता को न केवल प्रकाश डाला गया। हम उद्यमियों को शुरू अप, और छोटे व्यवसायों के लिए हर अवसर प्रदान करने के लिए निर्धारित कर रहे हैं, और Leoš सब सरकार "प्रथम पड़ाव shop8221 में उपलब्ध समर्थन कर दिया है ;. Leos भी हमें अपने ही विभाग द्वारा संचालित ट्रेडिंग ऑनलाइन वाउचर योजना, सहित जगह नए उपायों में डाल करने के लिए अनुमति दी है। इस योजना से छोटे व्यवसायों के लिए अप करने के लिए 2500 € के अनुदान प्रदान करता है, ताकि वे ऑनलाइन व्यापार कर सकते हैं। मैं पहली हाथ यहाँ डबलिन दक्षिण में स्थानीय व्यवसायों के लिए इस योजना का लाभ देखा है। इस योजना के लिए अपने बाजार और ऑनलाइन उपस्थिति का विस्तार करने और इस प्रकार अधिक रोजगार के अवसर पैदा करने के लिए आयरिश कारोबार के लिए काफी अवसर प्रदान करता है और मैं बजट 2015 में, मैं इस योजना के लिए अनुदान के रूप में एक अतिरिक्त € 3million सुरक्षित करने में कामयाब है कि कहने के लिए खुश हूँ। लियो-समर्थित कंपनियों द्वारा बनाई गई नौकरियों की संख्या आर्थिक सुधार की उल्लेखनीय सफलता की कहानियों में से एक है और कड़ी मेहनत और हमारे उद्यमियों की ड्राइव और देश भर में स्थानीय उद्यम कार्यालयों में समर्पित कर्मचारियों द्वारा प्रदान की गई सहायता के लिए एक वसीयतनामा है।