साप्ताहिक ब्रेकआउट सिस्टम !







+

साप्ताहिक ब्रेकआउट सिस्टम! साप्ताहिक ब्रेकआउट सिस्टम! इस धरती पर सबसे सरल लाभदायक प्रणाली हो सकता है और मैं पैसे के प्रबंधन के विभिन्न प्रकार backtesting और आगे के परीक्षण के प्रयोजन के लिए बंद किया जा सकता सक्षम करने के लिए विकल्प के साथ एक ईए के रूप में इसे बनाने के लिए यहाँ प्रोग्रामर अनुरोध करते हैं। कुछ अपनी इतनी सरल पूछ सकते हैं, हालांकि मैं क्यों के रूप में स्वयं इसे व्यापार कर सकते हैं नहीं। हाँ काफी यह किया जा सकता है, लेकिन इसकी ईए में परिवर्तित करता है, तो यह आसान कई intruments भर में व्यापार करने के लिए और ट्रेडों का प्रबंधन करने के लिए। मुझे इस प्रणाली के आधार वर्णन करने के लिए कोशिश करते हैं: इसका केवल साप्ताहिक चार्ट पर आधारित है और इस प्रणाली के बाद अपनी 100% कीमत (मैं इस प्रणाली के अनुकूलन के प्रारंभिक चरण में किसी भी संकेतक जोड़ने के लिए नहीं की सिफारिश लेकिन अपने पैसे पर आधारित संकेतकों के आधार पर नहीं प्रबंधन करता है, तो मैं अनुकूलन के लिए किसी भी सुझाव का स्वागत करते हैं) तो रखने के लिए यह के रूप में के रूप में अपनी अब एक नग्न सिस्टम चुंबन। प्रवेश के लिए नियम: पिछले सप्ताह के बंद के आधार पर इतनी के रूप में साप्ताहिक चार्ट पर करीब पिछले देखो और आप प्रवेश तय ट्रेडों पिछले बंद तेजी है 1. तो एक बार लागत लाभ और जीटी करने के लिए पिछले सप्ताह के निचले और राह रोक नीचे बाजार खुला और जगह पड़ाव पर लंबे समय से प्रवेश करते हैं; छोटे के लिए स्टॉपलॉस पिप्स और इसके विपरीत 2. ज़रेबंद और एंटी ज़रेबंद एमएम का उपयोग करने के लिए प्रयास करें। ईए में बदल दिया और प्रगति के लिए किसी प्रकार लंबी अवधि की रणनीति के लिए काफी मध्यम अवधि इसकी लेकिन साप्ताहिक कीमत कार्रवाई की स्थापना की गति के आधार पर अपनी के रूप में लगातार काम करता है उसके बाद आगे के विवरण लिखेंगे