विदेशी मुद्रा रोबोट ट्रेडिंग गाइड







+

आप विदेशी मुद्रा व्यापार में सफल होने में मदद स्वचालित विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग सिस्टम 27 जुलाई 2010 व्यवस्थापक अपनी आँखें बंद करो और आप सामान्य रूप से पूर्वानुमान में लगातार पैसा बनाने में शामिल शारीरिक श्रम लेने के बिना किसी भी परिवार और दोस्तों के साथ अधिक समय बिताने के रूप में आप ऑटो पायलट पर लगभग पैसा बनाने में मदद करने के लिए एक स्वचालित विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली का उपयोग करते हुए कल्पना। आप 8220 के लिए आप एक संकेत देने के लिए एक व्यापार के संकेत के लिए इंतजार कर, घंटे के लिए अथक कंप्यूटर स्क्रीन के पूर्वकाल ब्लेड के पीछे कठिन प्रक्रिया में पता नहीं है, तो सुनो, in8221 कूद; आप 8220 का अर्थ पता नहीं है की तुलना में, 8221 विदेशी मुद्रा ;. सबसे पुराने स्कूल व्यापारियों के लिए, विदेशी मुद्रा व्यापार होने के लिए एक व्यापार के लिए, 8 + घंटे एक daywaiting के लिए देर रात तक बैठने के लिए होने का मतलब है, और यह एक 8220 था, क्योंकि यह पता लगाने के बिना के माध्यम से गिर जाता है; झूठी alarm8221 ;. इसकी तरह भूरे रंग के बाल खींच रहा है। लेकिन सौभाग्य से आप के लिए, आप आधे समय से काफी कम हो सकता है आप पुराने टाइमर की तुलना में बेहतर परिणाम प्राप्त करने के लिए एक स्वचालित विदेशी मुद्रा व्यापार का उपयोग कर सकते हैं। आधुनिक युग में, आप और आप वहाँ जा रहा है बिना आपकी ओर से अभिनय के बाहर ऐसा करने के लिए (एक कम्प्यूटर स्क्रीन पर बैठे) में पाने के लिए प्रौद्योगिकी के प्रभाव की शक्ति का उपयोग कर सकते हैं। रोबोट 8221; अंदरूनी हलकों में, हम इन 8220 कॉल; (इसे पाने के लिए), और वे भी डबल रूढ़िवादी व्यवसाय प्रथाओं के साथ कुछ ही हफ्तों के भीतर अपने विदेशी मुद्रा खाते ट्रिपल कर सकते हैं। आप स्वचालित विदेशी मुद्रा सॉफ्टवेयर का उपयोग पर विचार कर रहे हैं, तो मौत के लिए एक स्पष्ट लाभ नहीं है। आप विदेशी मुद्रा बाजार पर व्यापार में विशेषज्ञता की अपनी कमी के लिए एक आधार के रूप में इस प्रणाली का उपयोग विशेष रूप से अगर ;, mistakes8221, लेकिन कुछ सिस्टम 8220 बनाते हैं। दूसरे शब्दों में, आप सभी के लिए अपनी रणनीति बनाने के लिए किसी भी व्यापार प्रणाली पर भरोसा है (और नहीं तो आपको बताता है जो किसी को भी इसके बारे में भरा हुआ है) कभी नहीं। कैंडलस्टिक चार्ट पढ़ने की तरह, बुनियादी व्यापार कौशल की भारतीय नौसेना पोत और बहिष्कार या अर्थ of8221 समझने, 8220 को जानने के लिए थोड़ा समय बिताने; फिबोनैकी संख्या 8220 है, तो आप एक बुरा व्यापार में हैं या नहीं पता नहीं है के परिणामों पीड़ित के बिना जाने पर अपने व्यापार के लिए समायोजन कर सकते हैं। अंगूठे का नियम यह है। आप विदेशी मुद्रा वहाँ सब कुछ जानने के लिए और सम्मान के साथ व्यवहार करने के लिए समय ले, तो आप धन और आप कभी भी अपने दम पर संभाल सकता है अधिक से अधिक पैसा के साथ बौछार हो जाएगा (ताकि अपने लेखा परीक्षक फोन करने के लिए तैयार हो जाओ)। वास्तव में एक अच्छा स्वचालित विदेशी मुद्रा व्यापार नहीं है एक 8220; अमीर quick8221 मिलता है; बाहर अपने फालतू काम के नीचे से भोजन टिकट क्योंकि यह सिर्फ एक बहुत usefultool है। Tool8221; क्यों अपने 8220 का परीक्षण; (विदेशी मुद्रा प्रणाली) यह एक असली खाते के साथ बाहर शुरू करने के लिए है की तुलना में एक डेमो खाते पर बुद्धिमानी नहीं है। आप एक व्यापार खोलने की योजना पर उदाहरण एक डेमो (डमी) खोलने $ 1000 खाते में एक ही राशि का निवेश करने के लिए खाते हैं और आप सच में अपने पैसे का निवेश है। इस प्रणाली के परीक्षण के बाहर और अनुकूलतम प्रदर्शन के लिए रास्ते में कुछ समायोजन करने के लिए एक शानदार तरीका है। आप स्वत: मुद्रा व्यापार आप और अपने व्यक्तिगत लक्ष्यों के लिए सही है का चयन करने से पहले सारांश में, मैं आप अपने कारण परिश्रम करते हैं और वहाँ से बाहर है कि अन्य लोगों का ठोस प्रदर्शन हो सकता है केवल सबसे अच्छा सिस्टम को चुनने का सुझाव देते हैं। कि स्टीयरिंग एक स्वचालित प्रणाली आप रातोंरात अमीर बना देता है कि खाली प्रचार और जंगली दावों से पता चलता है इसका मतलब है। व्यक्तिगत अनुसंधान के कई हफ्तों करने के बाद मैं अंत में आप अपने आप को बहुत खुश विदेशी मुद्रा व्यापारी इस के साथ अविश्वसनीय परिणाम प्राप्त करने के लिए मिलना चाहिए एक स्वचालित विदेशी मुद्रा प्रणाली में पाया गया, और जवाब 8220 से ज्यादा कुछ नहीं है, मन-blowing8221 ;. अपने व्यापार की सफलता के लिए एक गाइड, न अपनी सफलता के गुरु के रूप में अपनी नई स्वचालित विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली के बारे में सोचते हैं और आप एक अच्छा विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली के साथ गलत नहीं जा सकता। स्वचालित विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग सिस्टम से संबंधित पोस्ट पिछले कुछ वर्षों में कई लोगों को पैसे होने के साथ बस की वजह से बहुत कम ब्याज के लिए कुछ भी करने के लिए अगले कमाई बैंक में बैठे। विदेशी मुद्रा व्यापार एक अविश्वसनीय दर से बढ़ रहा है और का एक बहुत माध्यम से जाना है, जो मैनुअल व्यापार में शामिल कई लोग हैं। विदेशी मुद्रा: विदेशी मुद्रा दो शब्दों से निकाली गई छोटा शब्द है। विदेशी मुद्रा किसी अन्य के लिए एक मुद्रा के आदान-प्रदान है। इसलिए, विदेशी मुद्रा मुद्रा। आप एक विदेशी मुद्रा रोबोट के साथ पैसा बना सकते हैं? इसका जवाब हां में है - लेकिन अधिकांश व्यापारियों के लिए भी एक अच्छा रोबोट के साथ खो देते हैं! यहाँ हम करेंगे। आप विदेशी मुद्रा व्यापार में सफल होने में मदद डे ट्रेडिंग रोबोट 16 दिसंबर, 2009 व्यवस्थापक एक दिन के कारोबार रोबोट? जी जानकार! ठीक है, विज्ञान कथा की तरह लगता है? यह सिर्फ एक कुछ साल पहले मेरे साथ किया। मैं ऐसी बात संभव था कि कभी नहीं सोचा होगा। सबसे पहले, मैं कुछ भी नहीं सफलतापूर्वक बाजार में व्यापार करने के लिए प्रोग्राम किया जा सकता है माना कि सोचा था की एक स्कूल से आया है। मैं दृढ़ता से इस विश्वास था और मेरे रास्ते को पार कि किसी के साथ बहस की। & Ldquo; कोई स्वचालित दिन व्यापार प्रणाली शेयर बाजार निपटने सकता है; ! असंभव और rdquo; या तो मैंने सोचा। मैं भी अपने आप से कहा, & ldquo;? एक कंप्यूटर प्रोग्राम सफलतापूर्वक भय और लालच से प्रत्येक और हर दिन बाजार से लगातार अल्पकालिक लाभ निकालने के लिए बनाया गया एक समीकरण में [बाजार की चाल है कि भावनाओं] और rdquo कारक सकता है कैसे; अच्छी तरह से और hellip ;, 8230; बुरी खबर वास्तव में दिन भर के कारोबार के शेयरों के लिए एक रोबोट वहाँ नहीं है कि है। अपनी खुशफहमी तोड़ने के लिए क्षमा करें। लेकिन & hellip; अच्छी खबर यह है कि दिन मुद्राओं ट्रेडों एक (? तुम्हें पता है, मैं प्यार करता हूँ और अधिक से अधिक के साथ इस वेबसाइट के दौरान आप ऊब चुके हैं कि महान विदेशी मुद्रा बाजार) है कि वहाँ है। कोई लोगों; इस ldquo नहीं और है, विदेशी मुद्रा मेड आराम और rdquo। इस & ldquo है, विदेशी मुद्रा आसान और rdquo बनाया गया था; - न केवल आप के लिए भी ट्रिगर (जो है, ट्रेडों कार्यान्वित किया जाता है) खींचती है कि एक उच्च परिष्कृत दर्ज करें और बाजार से बाहर निकलने के लिए शर्तों का सेट, लेकिन एक के साथ आता है कि एक स्वचालित दिन व्यापार प्रणाली, दिन के कारोबार की विफलता के लिए बर्बाद हो रहा है, जिसके बिना उचित धन प्रबंधन का उपयोग कर। [मैं दृढ़ता से विदेशी मुद्रा (विदेशी मुद्रा के लिए कम) बाजार दुनिया में दिन भर के कारोबार के लिए शुद्ध और सबसे अच्छा बाजार का मानना ​​है कि तुम क्यों नहीं पढ़ा है, तो इस वेबसाइट की मुद्रा व्यापार अनुभाग के लिए जाना]। यह स्वचालित प्रणाली को भी (अक्सर यहाँ क्लिक करें, ट्रेडिंग रोबोट के बारे में पूछे जाने वाले प्रश्नों के लिए) विदेशी मुद्रा रोबोट या FX बीओटी के रूप में जाना जाता है। दिन के कारोबार के प्रशंसकों हाँ। इस दिन ट्रेडिंग रोबोट (या बीओटी) न केवल यह उन्हें पाता है जब यह उन का लाभ लेता है, ट्रेडों पाता है। विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग रोबोट पहली बार के लिए मेरे लिए प्रस्तुत किया गया था, जब मुझे पूरी अवधारणा को स्वीकार करने के लिए, यह मुश्किल था। मैं मैं बहुत उलझन में था, स्वीकार करने के लिए मिला है। स्पष्टीकरण सबसे अच्छा दो पैसे प्रबंधकों और व्यापारियों मुझे पता है (और मेरा व्यक्तिगत दोस्त) से आए हैं wouldnt हैं, तो मैं भी सुनी नहीं होता। लेकिन एक समय के बाद, मैं बेच दिया गया था। & Ldquo; आप दान? श्री डे ट्रेडिंग अध्यापक और rdquo; & Ndash; & Ldquo; आप लोगों को सीख सकता है के बारे में जानकारी की एक अंतहीन राशि लिखने के बाद एक दिन के कारोबार रोबोट में विश्वास करते हैं कि हमें बता रही है कि कैसे आप, आदि आदि अतीत में दिन व्यापारियों में मदद मिली है कि कैसे आप दिन के कारोबार में विश्वास कितना दिन व्यापार, करने के लिए ।? और rdquo; वाह, वाह। लोग, तो बाहर निकल गया हो न। इन सभी बातों के लिए अभी भी सही हैं। सफलतापूर्वक कैसे करने के लिए दिन भर के कारोबार में जानने और सफल व्यापारी बन जाएगा कि लोग हैं। मैं अभी भी कुछ दिन व्यापारियों के प्रशिक्षण पर एक बहुत ही सीमित आधार पर शामिल कर रहा हूँ। लेकिन यह कोशिश की होने के बाद, यह उनके लिए नहीं है कि एहसास होगा, उस दिन व्यापारियों और दूसरों के रूप में कभी कामयाब नहीं होगा कि वहाँ से बाहर कई लोग भी कर रहे हैं। यह सच है; सादा और सरल। दिन ट्रेडिंग रोबोट ही अस्तित्व में है wouldnt और अगर, यह अभी भी किया गया वास्तविकता होगा। FX रोबोट मैं अपने निवेश पोर्टफोलियो के लिए कुछ अलग (एक नई घटक) जोड़ सकते हैं, जो न सिर्फ असफल व्यापारियों, लेकिन यह भी निवेशकों की मदद कर सकते हैं लग रहा है कि अभी कुछ अतिरिक्त है; और मुझे विश्वास है, यह मैं पहले कभी नहीं देखा है किसी भी निवेश से पूरी तरह अलग है। मैं आप व्यापार की वास्तविकता देने के लिए दिन ट्रेडिंग अध्यापक बनाया। खैर, व्यापार बीओटी के बारे में बात कर इस लक्ष्य का एक विस्तार है। यह मौजूद है और आप मदद कर सकते हैं, मैं इसे और ndash के बारे में बताना चाहिए; अवधि! देवियो और सज्जनों; मैं वास्तव में इस व्यापार बीओटी बात और ndash के बारे में बाहर निकल गया ध्वनि मैं क्षमा चाहता हूँ; कैसे आप दिन के कारोबार बीओटी में शामिल कर रहे हैं और सिर्फ तुम्हारे लिए यह कर रहे हैं, तो यह मैं भी ldquo और पढ़ें (मेरे ग्राहकों, दोस्तों और परिवार के सदस्यों को यह पेशकश करने में सक्षम होने के लिए इसे का हिस्सा बन गया है कि मुझे बनाया से बाहर निकल गया ? पैसे और rdquo;। नीचे मैं मैं कहना है कि चीजों के बारे में बहुत स्पष्ट होना चाहते हैं इससे मुझे रात में चैन की नींद सो बनाता बात मैं एक लंबे, लंबे समय के लिए इस तरह एक बड़ी परियोजना का हिस्सा रहा havent यह है कि पैसे प्रबंधकों।।। और बनाया गया है और एक दैनिक आधार पर दिन ट्रेडिंग रोबोट की निगरानी कि व्यापारियों। वे महान लोग और असाधारण व्यापारियों रहे हैं। पिछले कुछ वर्षों में मेरा व्यक्तिगत दोस्त बन गए हैं वे शीर्ष क्रम मुद्रा प्रबंधन उद्योग में अतीत में किया गया है। मैं लोगों के लिए व्यापारियों या पैसे प्रबंधकों की सिफारिश की तरह नहीं है, लेकिन यह एक अपवाद है। रोबोट कार्यक्रम चट्टानों!