डॉग हाउस गेमिंग ब्लॉग







+

[संस्करण 1.4.5] तो, तुम कुछ क्रेडिट बनाया है, और आप हजारों या हर व्यापार पर फांसी क्रेडिट के लाखों लोगों के साथ, कुछ बड़ा व्यापारिक कर रही शुरू करना चाहते हैं। आप अपने स्थानीय या विदेशी स्टॉक एक्सचेंज में कारोबार कर रहे हैं कि कंपनियों और जिंसों में निवेश शुरू करना चाहते हैं। वस्तु व्यापार: क्या मैं आप व्यापार शुरू करने से पहले आपके पास अनुशंसा करते हैं: लाख से कम कुछ क्रेडिट पर। आप इसे ठीक से खेलते हैं, आप काफी निश्चित रूप से उस पैसे को तीन गुना करने oppurtunity के साथ, केवल Teladi ब्रोकरेज खर्च के लिए शायद बीस हजार क्रेडिट का एक अधिकतम नुकसान है, में उन लोगों के सभी डाल सकता है। आप ने 300k रख दिया और बाहर 1000K मिलता है, और Ive आप ऐसा करने की अनुमति देते हैं कि शेयरों की सूची में ऊपर का निर्माण किया गया, हालांकि मैं यह कई बार किया जा सकता था। एक व्यापार प्रणाली एक्सटेंशन। यह आप इस सूची पर अगले आइटम का उपयोग करते हैं, यह आप कहीं से भी व्यापार करने की अनुमति होगी, तो आप एक्सचेंजों क्षेत्र में अंतरिक्ष से व्यापार करने के लिए अनुमति देते हैं, या जाएगा। क्या आप एक जोखिम भरा व्यापार बना दिया है, खासकर अगर एक लाभ याद नहीं करना चाहती। एक नेविगेशन रिले सैटेलाइट या उन्नत सैटेलाइट। मैं निजी तौर पर मुझे का अधिग्रहण करने के लिए अपने आसान के रूप में, बाद का उपयोग, सामान्य रूप से आर्गन अंतरिक्ष में आईएम, और वैसे भी यह खेल में कुछ भी की सबसे बड़ी स्कैनिंग रेंज है। इन उपग्रहों का, या तो एक मुद्रा है कि एक क्षेत्र में रखा गया है, जब आप कहीं से भी व्यापार करने की अनुमति देगा। यह भी आप एक साथ और कहीं से भी कई एक्सचेंजों पर कारोबार कर सकता है। आप के रूप में विनम्र व्यापारी शुरू कर दिया है, तो अपने आविष्कार अपने एक छोटा तारा क्षेत्र में एक उपग्रह को तैनात करने की कोशिश कर रहा है, तो बहुत उपयोगी हो सकता है, जो अपने बेहद तेजी से और manueverable के रूप में, इन की तैनाती के लिए शानदार होगा। बस, अपनी पसंद के जहाज पर एक एक्सप्लोरर आदेश सॉफ्टवेयर थप्पड़ यह एक उपग्रह दे, और बृहस्पति इसे भेजना बंद (पिछले भाग youre जब तक Terran ऐसा न)। आदेश कंसोल (कीबोर्ड शॉर्टकट: सी); YourShip & gt; एक उपग्रह की तैनाती के लिए आदेश संपदा और जी.टी. में है और जीटी; नेविगेशन (1) & gt; तैनात सैटेलाइट, और उसके बाद आप क्षेत्र और इसे तैनात करने के लिए सटीक स्थान का चयन करें। मैं क्षेत्र के केंद्र से थोड़ा ऊपर डाल सलाह देते हैं। आप मानचित्र के शीर्ष पर + क्लिक करके या अपने कीबोर्ड पर डालने दबाकर नक्शा अक्ष बदल सकते हैं। चारों ओर स्थानांतरित करने गिन-कुंजी का प्रयोग करें, या आप एक गिन-पैड, समारोह + [संख्या] नहीं है और अगर यह काम करना चाहिए। । वैकल्पिक रूप से, एक पेन और कागज, अपने फोन ज्ञापन या पाठ संपादक, या बस अपने पीसी नोटपैड (चेतावनी:; पृष्ठभूमि Mode8221 में चलाने, 8220 के लिए; टैब + Alting आप 8220 सेट सुनिश्चित करने के लिए जा रहे हैं तो सावधान रहना है जब Yes8221 ; आप टैब + Alt, और आप इस खेल में वापस आने के लिए एक बार यह प्रदर्शन पर एक मामूली प्रभाव है लगता है के रूप में, पीछे से यह बारी) से पहले gameplay विकल्पों में अपने पसंदीदा वस्तुओं और उनके व्यवहार के नीचे लिखने के लिए काम किया जा सकता है। आप अपने लाभ राज़ साझा करना चाहता था, तो आप भी EgoSoft मंचों का उपयोग कर सकता है (अब तकनीकी रूप से 8220 होगा, जो secret8221;) अन्य एक्स खिलाड़ियों के साथ आप उन्हें लिख रही है। एक्स समुदाय बुद्धिमान, और बहुत अच्छा है के रूप में वे अधिक संभावना है, बदले में आप कुछ सुझाव देने के लिए। तो, अगर आप क्रेडिट है, अपने T. S.E. और शायद एक उपग्रह या बीस। आप स्टॉक एक्सचेंजों में से एक से कनेक्ट: स्टॉक एक्सचेंज यह बस जटिल की तुलना में अधिक जटिल मिश्रित रूप था अगर यह किया गया couldve से कम जटिल है। पी और अपने मन implodes। अब, स्तंभों पर दिखेगा। यह वास्तव में बहुत सरल है, और कारखानों प्रभाव के अपने एक्सचेंजों क्षेत्र में निर्माण करने के लिए आदर्श क्या होगा जानने के लिए इसकी भी एक महान उपकरण। आप क्रम में, है: शेयरों में सिर्फ एक शेयर क्या है आपको बताता है। कि कमोडिटी की ज्यादा अपने एक्सचेंजों अंतरिक्ष में वर्तमान में है कि कैसे आपूर्ति आपको बताता है। इस तरह ढालें ​​और (कम से कम आर्गन अंतरिक्ष में) मिसाइलों के रूप में कुछ वस्तुओं, केवल शायद एक 30% अधिकतम संभव है, वास्तविक उत्पाद का केवल 20 या तो इकाइयों (400k एक लाख के लिए क्रेडिट) प्रत्येक शेयर के लिए आम तौर पर अपेक्षाकृत महंगे हैं लाभ, और आमतौर पर बहुत slowly. The कंपनी स्टॉक एक्सचेंज आपूर्ति या मांग चर के पास नहीं है चाल। मांग और आपूर्ति के समकक्ष है। ऐसा लगता है कि कमोडिटी की कई इकाइयों के कारखानों और जहाजों द्वारा की जरूरत / चाहती हैं कि कैसे आप बताता है। मैंने सोचा कि मैं इनमें से कुछ उत्पादों की मांग के लिए होता है, जहां न देख इसे बिना ही राजधानी सैन्य जहाजों, इस में शामिल किए गए हैं विश्वास करते हैं। एक डेवलपर या जानकार व्यक्ति की पुष्टि करने या इस बात से इंकार कर सकता है, नीचे टिप्पणी में यह छोड़ दीजिए। मिन करोड़ शेयर करने के लिए जा सकते हैं कि संभव कीमत है। शेयर करीब 100 की एक सूची की कीमत कम से कम हो जाएगा। यह एक कम सूचकांक के साथ कम से कम कीमत हो सकता है, हालांकि। शेयर के आधार पर। यह शेयर बाजार काफी कम तनावपूर्ण वास्तविक जीवन की तुलना में आता है। ब्रोकरेज शुल्क रहे हैं, हालांकि, याद रखें, तो यह कभी नहीं सूचकांक के तहत सूचीबद्ध स्थितियों में, जैसे अधिक हो जाता है, तो आप एक शेयर पर पैसा खो सकता है। मैक्स सीआर एक दिया स्टॉक करने के लिए जा सकते हैं कि उच्चतम संभव कीमत है। इस 0 के एक सूचकांक के आसपास कम से होगा। सूचकांक आप डिमांड बनाम आपूर्ति की रेटिंग बताता है। जब कोई आपूर्ति लेकिन मांग का एक बहुत theres। 0 सूचकांक में हो जाएगा। आपूर्ति के बराबर या मांग से अधिक है। उसके बाद सूचकांक 100 या अधिक पर किया जाएगा। असल में, एक कम सूचकांक मूल्य में अधिक मायने रखता है, और एक उच्च सूचकांक मूल्य में सस्ता होता है। आप व्यापार करना चाहते शेयरों खोजने के लिए इस का उपयोग करना चाहते हैं, लेकिन आप चाल होगी, जो प्रणाली में कुछ मुश्किल छोटे चाल के रूप में वहाँ, अकेले इस का उपयोग न। उदाहरण के लिए, Theres यदि कोई मांग। तो आपूर्ति के किसी भी राशि 100 कहेंगे सूचकांक, जिसका अर्थ है बराबर या इसे पार करने के लिए जा रहा है। यह एक शेयर सस्ते लग सकता है, लेकिन इसका मतलब यह (मूल्य में) उच्च उतार चढ़ाव कभी नहीं हो सकता है ताकि आप विशेष रूप से ब्रोकरेज फीस के साथ, उस पर एक लाभ बनाने में सक्षम नहीं हो सकता है। रिवर्स सच है; वहाँ कोई मांग और आपूर्ति के टन है। इस वस्तु 0 की एक सूची की कीमत होगी। यह अर्थ अधिकतम कीमत होगी। व्यापार में आप शेयर की मौजूदा कीमत बताता है। बहुत स्पष्ट। Youre इसे खरीदने यदि शेयर वास्तव में कम से कम कीमत पर है देखने के लिए अगर यह जांच करने के लिए याद रखें। खरीदा में आप पर उन्हें खरीदा औसत कीमत बताता है। आप अधिक खरीदते हैं, तो इसका औसत है, तो यह तरोताजा कर देती है, तो यह आपको सही आंकड़े बताने के लिए पुनर्गणना। स्वामित्व वाले शेयरों आप वर्तमान में ही कितने शेयर आपको बताता है। आप निश्चित रूप से, कि शेयर के किसी भी स्वयं न तो यह खाली हो जाएगा। लाभ उठाएं कई शेयरों के शेयरों उपलब्ध हैं तुम कैसे बताता है। दूसरे शब्दों में, यह आप खुद न कितने शेयर आपको बताता है। (आप अपने शेयरों सहित) कुल शेयरों आपूर्ति से निर्धारित होते हैं। कुल शेयरों आपूर्ति चर में है कि दो बार संख्या है। आप एक शेयर के सभी शेयर के मालिक हैं, और आपूर्ति नीचे चला जाता है, तो आप अभ्यस्त किसी भी शेयर को खो देते हैं। इसके बजाय, उपलब्ध शेयरों एक नकारात्मक संख्या में जाना होगा। पूर्व ordered8221, यह अन्य व्यापारियों 8220 है कि प्रतिनिधित्व करने के लिए माना जाता है; भंडार। शुद्ध लाभ अंतिम स्तंभ है। आपको लगता है कि कमोडिटी / कंपनी / निगम में शेयरों के मालिक हैं, तो यह आपके वर्तमान शुद्ध लाभ या हानि प्रदर्शित करेगा। एक हरे रंग की संख्या में अब आप इसे बेचा है, तो आप संकेत लाभ होगा इसका मतलब है। लाल youre पैसा खोने, और यह Teladi ब्रोकरेज फीस भी शामिल है इसका मतलब है। Youve ऊपर पढ़ने और समझने के बाद, आप क्या करने के लिए आम तौर पर पता होना चाहिए। आप कुछ शेयरों का अध्ययन करना चाहिए, और यदि मुझे पैसा बनाने के लिए एक तुम मेरी पसंदीदा वस्तु बता कर youre आर्गन में अंतरिक्ष, बीमार की मदद से आप,: Spacefuel। मैं सूचकांक 100 पर शुरू Spacefuel के सभी शेयर खरीदते हैं। (आप इस बिंदु पर के बारे में 300k के लिए उन सभी को खरीद सकते हैं) और आपूर्ति के ऊपर चला जाता है के रूप में तो अधिक खरीद रखने। कुल शेयरों की आपूर्ति के तहत नंबर की दो बार राशि है, याद रखें। Spacefuel आमतौर पर मैं (Oink Oink) के शेयरों के सभी हॉग को आगे बढ़ना है, जहां लगभग 120 की एक सूची, अप करने के लिए चला जाता है। Spacefuel भी वास्तविक Spacefuel कारोबार कर रहे हैं, जो व्यापारियों के लिए सस्ता हो जाएगा, तो वे इसे बहुत से खरीदते हैं, और कारखानों में इसे बेचने के लिए जाना। सूचकांक के बारे में 60 के लिए नीचे कूद जाएगा, और मैं हैयह डाल ट्रिपल पैसा आप तक सूअर का बच्चा शेयरों की मात्रा पर निर्भर करता है, में 400k करने के लिए रख सकते हैं इसका मतलब है, और फिर तुम एक लाख से अधिक क्रेडिट में है कि बारी कर सकते हैं । आप के लिए एक और बड़ा टिप: तुम न एक बार में सब कुछ खरीदने के लिए है। असल में, आप कुछ खरीदने यदि 95 की एक सूची नीचे thats। मैं तुम्हें हमेशा भागों में खरीदने की सिफारिश (मैं डबल या कुछ दर्जन हजार से अधिक जोखिम के बिना वैसे भी मेरे पैसे ट्रिपल कर सकते हैं के रूप में Ive, इस काम को करने के लिए एक जरूरत से बहुत ज्यादा कभी नहीं देखा)। नोट: ब्रह्मांड बहुत गतिशील है, याद रखें, ताकि आप और NPCs ब्रह्मांड में चीजों को कैसे प्रभावित किया यह उसी तरह से काम करता है, या सब पर काम करता है अगर detirmine जाएगा। Youre के चरित्र काफी नया है, तो परिस्थितियों के समान होना चाहिए। कारोबार कंपनियों / निगमों कंपनियों और निगमों व्यापार समान है, लेकिन कुछ हद तक आसान है। एक कंपनी की कीमत कंपनी का मालिक है कि संपत्ति से detirmined है। यह धीमी हो सकती है, लेकिन वहाँ बकाया आमतौर पर अधिक शेयर कर रहे हैं, और इसके आम तौर पर सुरक्षित है। तुम अब भी सूचकांक और न्यूनतम / अधिकतम मूल्य से व्यापार। यद्यपि। न्यूनतम कीमत पर कुछ भी है thats खरीदें। और एक छोटे से समय (कभी कभी भी बस कुछ ही सेकंड) के बाद यह कीमत में ऊपर जाना होगा, और सूचकांक में नीचे। तुम तो आपको लगता है कि कंपनी अपने नए क्रिस्टल फैब एम या पर लाखों बनाने के लिए जा रहा है, जब तक हो सकता है आप वे समुद्री डाकू, क्सीनन, Khaak, या आप ने हमला करने के लिए जा रहा लगता है, तो इसे बेच सकते हैं, और आप उन्हें वहीं बेचने , हो सकता है बाद में उन्हें फिर से खरीदने के लिए। मैं व्यक्तिगत रूप से (Ive कंपनियों के साथ अच्छे भाग्य था) कंपनियों के साथ बहुत किस्मत था havent। निगमों TerraCorp, Jonferco, और मैं याद नहीं कर सकते उन अन्य निगमों में शामिल हैं। शायद मैं भी बहुत किस्मत था havent क्यों, मुझे लगता है कि उन्हें ज्यादा कारोबार havent है, और आप उन सब का सामना जब तक नहीं कई विकल्प theres। मुझे लगता है वे निवेश करने के लिए दर्जनों या क्रेडिट के लाखों लोगों के भी सैकड़ों है जो बड़ा निवेशकों के लिए कर रहे हैं कि कल्पना। उन्हें यकीन है कि नहीं और अधिक कंपनियों की तुलना में प्रति शेयर महंगा है, और मैं होने लगते हैं, लेकिन मुझे लगता है वे भी कंपनियों से भी अधिक शेयरों के लिए है। कुत्तों पसंदीदा वस्तुओं मेरे कई मालवाहक मेरी छोटी औद्योगिक साम्राज्य को चालू रखने, जबकि Ive मेरी करनेवाला में कई क्षेत्रों की खोज की गई। बेशक, मैं मैं स्टॉक एक्सचेंजों के पास उन्हें डाल सकता है तो अपने साथ कुछ उपग्रहों लाया। आप यहाँ अपने साप्ताहिक प्रासंगिक playthrough में अपने कारनामों के बारे में पढ़ सकते हैं। अधिक आदान-प्रदान भी प्यार करने के लिए और अधिक वस्तुओं का मतलब है। तो यहाँ cuddly, प्यारा लाभ कमाने वस्तुओं की सूची है। ये वे शीर्ष पर, सबसे स्वादिष्ट कैसे हो सकता है लाभदायक अनुसार क्रमबद्ध हैं। कोष्ठक में शब्दों मैं आप पर उन्हें व्यापार करना चाहिए इस बात का पता है कि एक्सचेंज (एस) कर रहे हैं। अपने जोखिम पर अन्य स्थानों पर उन्हें व्यापार। Youve अच्छे शेयरों की खोज कैसे काम करता है के ज्ञान से लैस है, तो आप इसे ठीक करना है, तो लगभग कोई खतरा नहीं है, और अधिकतम उल्टा youll किया गया। आप इसे ठीक से करते हैं। मैं भी मैं उस पर डाल करने के लिए और अधिक माल और एक्सचेंजों खोजने के रूप में इस सूची को अद्यतन, तो वापस कुछ जल्दी ही जाँच करने के लिए सुनिश्चित हो जाएगा। मैं इस लेख की एक पूरी तरह से नए संस्करण के रूप में हो सकता है जो संस्करण 2, से, मैं Terran एक्सचेंजों को शामिल करना चाहिए। आप Terran एक्सचेंजों के लिए आदान-प्रदान और वस्तुओं की सूची बनाने के साथ मेरी मदद करेंगे, तो मैं बहुत सराहना होगी। जब तक अन्यथा अनुरोध मैं जानकारी के साथ आप क्रेडिट जाएगा। नोट: जब तक अन्यथा कहा मैं आमतौर पर सूचकांक नंबर का उपयोग कर इष्टतम खरीद समय राज्य। जैविक सूक्ष्म जीवों (Seizewell, आर्गन प्रधानमंत्री) के रूप में जल्द ही उनकी सूचकांक मध्य सत्तर के दशक के हिट के रूप में इन खरीद शुरू करो। आप सूचकांक 85 के आसपास पर इन में निवेश पर योजना कुल के बारे में 30% खरीदें। यह (मूल्य में और नीचे) सूचकांक में चला जाता है और फिर अधिक खरीदते हैं। वे 100 हिट एक बार। छोड़ दिया है thats कुछ भी खरीदते हैं। वे लाल रंग में 100 अतीत जाने के रूप में अधिक शेयरों बाहर डाल रहे हैं के रूप में अधिक खरीद रखने। बूंद के लिए प्रतीक्षा करें, और आप रोगी हैं, तो youll 50-60 रेंज में बेचने में सक्षम हो। आप सत्तर के दशक में बेचते हैं वरना, तुम अभी भी कुछ अच्छा पैसा बनाते हैं। यह दिखता जारी नीचे जा रहा है लगता है, यह का ही हिस्सा बेचते हैं। जहां तक ​​लाभ जाता है, मैं (मेरे सभी शेयर खरीदता है), एक लाख में डाल दिया है और दो लाख से बाहर (एक लाख क्रेडिट लाभ) मिलता है। यह उतार चढ़ाव होता रहता, जैसा कि आप निश्चित रूप से, बेहतर है, या बुरा कर सकते हैं, और कभी कभी यह 30 के एक सूचकांक के लिए नीचे जा सकते हैं। आर्गन प्रधानमंत्री थोड़ा कठिन है, इसलिए मैं कम से कम 90 खरीदने जब आप अधिक picky हो सलाह देते हैं, और यह लाल हिट जब केवल खरीदने के लिए, या। Terran उच्च तकनीक माल (Seizewell, आर्गन प्रधानमंत्री) मैं आप जब भी वे डिंग 75 से ऊपर इन मीठा सा उपहार के कुछ लेने के लिए सलाह देते हैं। इन के रूप में भी आप पैसे की एक टन कर सकते हैं। वास्तव में, लाभ और व्यवहार में, इस वस्तु जैविक सूक्ष्म जीवों (ऊपर देखें) के समान कार्य करता है, और एक ही समय में एक ही सूचकांक के आसपास पर आम तौर पर कर रहे हैं। आप मूल रूप से एक जोड़ी के रूप में इन दो वस्तुओं के व्यापार के लिए मिलता है। सही खेला जाता है, जीवों के लिए इसकी बहुत समान, बुद्धिमान लाभ; 2m बाहर निकलना, में 1m डाल दिया। निर्माण उपकरण (Seizewell, आर्गन प्रधानमंत्री) इस एक के ऊपर माल के समान ट्रेडों, लेकिन काफी उसी पर ध्यान दें। यह कई बार ऊपर 8220 के रूप में एक ही समय में (सूचकांक में) की कीमत में नीचे आता है, Natural8221; - category वस्तुओं। सूचकांक 85 से ये कोई कम खरीदें। मेरे लिए, यह मेरे खेल तुम्हारा से अलग हो सकता है, इष्टतम बिंदु खरीद आर्गन प्रधानमंत्री की तुलना में बहुत अधिक बार Seizewell में पहुंच गया है, लेकिन याद है लगता है। हथियार इंटरफ़ेस चिप्स (Seizewell) बहुत ज्यादा निर्माण उपकरण (ऊपर देखें) के रूप में ही कार्य करता है। कम उपज sidearms (आर्गन प्रधानमंत्री) यह एक काफी दुर्लभ है, और does not उच्चतम अधिकतम लाभ है, लेकिन आप इसके बारे में एक बहुत कुछ मिलता है, और ऊपर से कुछ कारोबार करने के बाद, तुम इतना पैसा youll हो सकता है और अधिक चीजों की तलाश में हो आप। में अपने पैसे छड़ी संभव है और इसकी हरी या पीली में से अगर अधिक शेयर theres जहां के रूप में अपने सस्ते के रूप में लाल, में इन खरीद सकते हैं। आप इस एक के लिए धैर्य रखना होगा होगा, लेकिन मैं अतिरिक्त पैसे मन youll लगता है न, और आप भी सूअर का बाल के बिना, एक ही समय में कुछ कंपनियों के शेयरों व्यापार एक बार आप कुछ शेयरों में धीरे-धीरे कदम है कि खुशी होगी। आप Seizewell में इस व्यापार कर सकते हैं, लेकिन अपने बेहद दुर्लभ वहाँ एक अच्छा सौदा मिल करने में सक्षम हो। Spacefuel (आर्गन प्रधानमंत्री) ओह, आप ओह इतनी शरारती लाभ बनाने की मशीन। अपने अवैध वास्तविक spacefuel व्यापार करने के लिए है, लेकिन आप वास्तव में यहाँ बहुत पैसा बना सकते हैं तो इस वास्तविक spacefuel नहीं है। सूचकांक 100 पर खरीदें। यह अतीत में चला जाता है और इसे सूअर का बच्चा। Youve शायद पहले पोस्ट में उस पर मेरी पैरा पढ़ा। लाभ के लिहाज से, यह ऊपर शेयरों की तुलना में क्रेडिट प्रति अधिक लाभदायक हो सकता है (आपके क्रेडिट ट्रिपल) लेकिन आप केवल एक के पास से शुरू ब्रह्मांड की शर्तों के तहत में 400k की एक अधिकतम डाल सकते हैं। अयस्क (वित्त मंत्रालय) कुल मिलाकर, वित्त एक्सचेंज का Ministy कम से कम शुरू ब्रह्मांड की शर्तों के तहत उपरोक्त शेयर बाजारों, के रूप में के रूप में लाभदायक पास कहीं भी नहीं है। सूचकांक 99 पर इस खरीद या youre भाग्यशाली अगर वहाँ ऊपर कहीं भी इसे खरीदते हैं। यह एक बहुत ले जाते हैं, और आम तौर पर समय का एक अच्छा हिस्सा के लिए 99 में घूमने के लिए पसंद करती है, लेकिन यह सूचकांक में गिरावट जब आप अभी भी एक लाभ कर सकते हैं नहीं है। सिलिकन (वित्त मंत्रालय) वित्त मंत्रालय अयस्क जैसे ट्रेडों। (ऊपर देखो) चेतावनी: क्योंकि X3 ब्रह्मांड की गतिशील प्रकृति की उपरोक्त वस्तुओं में एक ही तरह से काम नहीं हो सकता है कि इसका मतलब है। इस सूची में लेखन के समय के रूप में उस पर खेला लगभग 150 में खेल घंटे की है, जो मेरी विनम्र व्यापारी चरित्र पर आधारित जानकारी से बनाया गया है। (मैं 150 घंटे नहीं खेला है, लेकिन क्योंकि सूअर का बाल का, खेल में ब्रह्मांड मेरी playthrough की शुरुआत के बाद से 150 घंटे उन्नत किया गया है) मैं तुम्हें मेरे गाइड उपयोगी पाया उम्मीद है! यदि आप इस गाइड awesomeness निहित है, और कुछ अच्छी जानकारी, एक 8220 होना देने पर विचार करें; like8221 ;, और मेरे ब्लॉग का पालन करें (या ईमेल के माध्यम से) की सदस्यता के लिए और अधिक। आप की सिफारिश करने के लिए कुछ वस्तुओं या कुछ सलाह है, तो नीचे टिप्पणी में छोड़ कृपया! मैं निश्चित रूप से, सलाह बाहर का परीक्षण, और इस लेख (या इस लेख का एक दूसरा संस्करण) में डाल दिया और मैं जानकारी के लिए आप क्रेडिट जाएगा होगा। पढ़ने के लिए धन्यवाद!