लंदन विदेशी मुद्रा खुला धागा







+

धागा: लंदन विदेशी मुद्रा ओपन तिथि मार्च 2010 डाक 38 जुडें लंदन विदेशी मुद्रा ओपन नमस्ते। मैं हाल ही में एशियाई बाजार में व्यापार करने के लिए प्रयोग किया जाता है जो एक पूर्व पेशेवर व्यापारी के साथ मुलाकात की है के रूप में मैं सीमा स्थित एशियाई ब्रेकआउट सिस्टम में लग गया है। | कुछ शोध के बाद मैं इस दूसरे दिन लाभदायक विदेशी मुद्रा ब्रेकआउट ट्रेडिंग रणनीति खरीदा तो वह मुझे कुछ विचारों को दिया है मेटाट्रेडर संकेतक | लंदन विदेशी मुद्रा खुला। मैं बहुत उपयोगी और ईमानदार और तैनात परिणाम की जांच करने के लिए लग रहा था कौन थे साइट चलाने वाले लोगों के साथ एक बातचीत की थी। Bintcrusher हाय। हाँ मैं ले लिया ट्रेडों के कुछ स्क्रीन्स को सुलझाने के लिए और उन्हें यहां पोस्ट हो याद करने की कोशिश करता हूँ। धागा: लंदन विदेशी मुद्रा ओपन लंदन विदेशी मुद्रा ओपन लंदन विदेशी मुद्रा ओपन ब्रेकआउट विदेशी मुद्रा नीति एशियाई बाजार रेंज / लंदन ओपन रणनीति लंदन विदेशी मुद्रा ओपन व्यापार प्रणाली पहले 2009 में जारी किया गया था और उसके बाद दुनिया भर के व्यापारियों से एक मजबूत निम्नलिखित प्राप्त की है के बाद से। यह लंदन के बाजारों के उद्घाटन के अवसर पर मुद्रा जोड़े में से एक नंबर पर इस्तेमाल किया जा सकता है, जो एक सरल और लाभदायक सुबह ब्रेकआउट रणनीति प्रदान करता है। आप स्तरों कस्टम प्रविष्टि कीमतों, लाभ लक्ष्य स्थापित करने और बंद कर सकते हैं तो यह है कि मुख्य रूप से यह आपूर्ति की सूचक पूर्ण उपयोगकर्ता अनुकूलन प्रदान करता है, हालांकि पाउंड / अमरीकी डालर (केबल) व्यापार करने के लिए प्रयोग किया जाता है। प्रणाली के लिए सभी परिणाम ऑनलाइन प्रकाशित किया है और प्रत्येक सप्ताह के अंत में अपडेट किया जाता है। / अमरीकी डालर अकेले जीबीपी पर पिछले साल 3450 पिप्स से अधिक बुक! प्रमुख विशेषताऐं - सुबह breakouts पर कब्जा करने के लिए एक पूरी तरह से चित्रित ट्रेडिंग रणनीति - प्रति दिन सिर्फ 10 मिनट में कोर रणनीतियों व्यापार - मेटाट्रेडर 4 संकेतक और टेम्पलेट आपूर्ति - प्रदान की पूर्ण रंग अनुदेश मैनुअल - सेटिंग्स और व्यापार नियमों पाउंड / अमरीकी डालर ब्रेकआउट, झूठी ब्रेकआउट और उन्नत व्यापार के लिए शामिल - लंबे ट्रैक रिकॉर्ड 2009 तक वापस जा रहे हैं (लाइव परिणाम)