दिन भर के कारोबार रुझान रणनीति - यह जब दिन के कारोबार के लिए देखो







+

दिन भर के कारोबार रुझान रणनीति यह जब दिन के कारोबार के लिए देखो मैं दिन के कारोबार के थोड़ी देर के लिए देखो क्या दिन व्यापार रुझान रणनीति यह मैं दिन व्यापार के लिए उपयोग सरलतम ट्रेंडिंग रणनीतियों में से एक है, और भी सबसे प्रभावी में से एक है। इस के लिए यह दिवस व्यापार रुझान रणनीति का बहुत ही आकर्षक नाम दिया गया है। मैं इसे एक दिन ट्रेडिंग रणनीति कहा जाता है, यह वास्तव में सेट अप एक 1 मिनट चार्ट, 1 घंटे के चार्ट या दैनिक चार्ट भर में एक ही कर रहे हैं, किसी भी समय सीमा पर उपयोग किया जा सकता है। इस ट्रेंडिंग रणनीति समझ में आ रहा है, एक बार इसकी काफी सरल है कि यह एक लाभ बनाने के लिए प्रवृत्ति इस्तेमाल करता है और यह भी बाजार में जब बाजार is not के ट्रेंडिंग से मुझे बाहर रहता है। मैं दैनिक या 4 घंटे चार्ट का उपयोग जोरों व्यापार विदेशी मुद्रा के लिए एक बहुत ही इसी विधि का उपयोग करें। मैं किसी विशेष दिन पर इस विधि का व्यापार नहीं कर रहा हूं, तो भी मैं के लिए घड़ी यह आम तौर पर बाजार के सही पक्ष पर मुझे रहता है के रूप में स्थापित (या बाजार से बाहर की स्थिति आदर्श नहीं कर रहे हैं)। मैं शुरू करने से पहले रणनीति काम करते हैं, मैं धैर्य के महत्व पर जोर नहीं कर सकते हैं। Youve धैर्य का प्रदर्शन करने के बाद, मैं खिड़की बंद कर दिया है एक बार रणनीति का उपयोग करने के लिए जारी नहीं में संयम के महत्व पर जोर नहीं कर सकता हूँ। उसकी हड़ताली कौशल honing एक लड़ाकू की तरह, यह सब चल रही गलत समय पर वितरित कर रहे हैं, अगर नहीं लिए है। अवसर का इंतजार है, तो pounce8230, (के रूप में अच्छी तरह से या अन्य बाजारों) के शेयरों में व्यापार करने के लिए कैसे thats। दिन भर के कारोबार रुझान रणनीति कब और कैसे अगले दिन ट्रेडिंग रणनीति प्रति दिन ट्रेडों (कभी कभी थोड़ा कम, कभी कभी थोड़ा अधिक) मोटे तौर पर 4-8 प्रदान करेगा। यही कारण है कि उत्पन्न हो सकती है, जो कई अन्य रणनीतियों या संकेतों के लिए प्रतिक्रिया और पुष्टि देने के लिए दिन भर में आंदोलनों, के लिए एक समग्र संदर्भ प्रदान करेगा इस पद्धति का उपयोग, कहा। द्वितीय स्तर 0.8221, दिन के कारोबार के शेयरों मैं एक 1 मिनट चार्ट और एक 8220 का उपयोग करते हैं; दिन के मुख्य तरंगों (प्रवृत्तियों) प्रमुख कीमत लहर प्रति दो ट्रेडों के साथ आमतौर पर कारोबार कर रहे हैं। कुछ दिनों से लेकर दिन हो लिए बाहर हो जाएगा। यदि यह मामला है, कोई ट्रेडों शुरू हो जाएगा, या इंट्रा-डे स्विंग के ऊंचे स्तर के बाद से, बहुत कुछ / चढ़ाव नहीं तोड़ा जाएगा, इस प्रकार की कोई प्रवृत्ति मौजूद है। धैर्य और संयम का प्रयोग करें। केवल बाजार वास्तव में (ट्रिगर किया जाएगा व्यापार, यह मानते हुए एक बेहतर एक कीमत पाने के लिए कोशिश कर रहा है, जल्दी एक व्यापार नहीं लेते हैं) प्रदान करता है क्या व्यापार। दिन के कारोबार में लगभग आधे घंटे तक इस रणनीति का प्रयोग शुरू न। मैं (: उन रणनीतियों में से एक के लिए छोटा कर दिया कीमत स्विंग रणनीति देखें) मैं पहले आधे घंटे के दौरान उपयोग अन्य रणनीति है। दिन भर के कारोबार रुझान रणनीति उदाहरण और दिशानिर्देश यहां दिन के पहले दो ट्रेडों कैसे लग सकता है: हम दिन के निचले स्तर को तोड़ने में हम एक तड़का हुआ फैशन में है, लेकिन फिर एक घंटे के बारे में दिन शुरू करते हैं। हम टूटे चढ़ाव है और अंत में हम कम जाना चाहते हैं क्योंकि हम अब हमारे नीचे ट्रेंडलाइन आकर्षित कर सकते हैं। हम तो ट्रेंडलाइन की दिशा में एक पुलबैक के लिए इंतजार ट्रेंडलाइन केवल एक दृश्य है, लेकिन वास्तव में मेरे लिए कोई महत्व नहीं है, कृपया ध्यान दें। क्या मायने रखता है, इस मामले में, इस कदम में भविष्य की सभी स्विंग के ऊंचे स्तर उच्च और नई चढ़ाव बनाई गई हैं सबसे हाल ही में स्विंग के नीचे रहते हैं। जब तक ऐसा होता है, के रूप में यह गिरावट है। विपरीत एक uptrend के लिए लागू होता है। अधिक जानकारी के लिए, मिथकों TrendlinesDispelling का उपयोग कैसे देखते हैं। एक पुलबैक एक हरे रंग की पट्टी या बाहर ले जाया हो रही सलाखों के क्लस्टर (दाम अवरोही ट्रेंडलाइन के करीब आ गया है के बाद कीमत, क्लस्टर के नीचे या एक हरे रंग की पट्टी के कम से नीचे चला जाता है) के कम से संकेत समाप्त होता है जब कम दर्ज करें। स्टॉप बस (गिरावट) में हाल ही में स्विंग उच्च ऊपर है और आम तौर पर काफी छोटा है। पहली व्यापार (पहले लाल तीर) में, उच्च 117.05 है। कीमतों वहाँ वापस हो जाता है, तो मैं बाहर निकलें होगा। हम ट्रेंडलाइन के पास हमें ले लिया है कि एक अप-बार की कम से नीचे कदम के रूप में एंट्री 116.91-116.90 है। मैं सलाखों को पूरा करने के लिए, सलाखों मनमानी कर रहे हैं प्रतीक्षा नहीं करते। मैं केवल वास्तविक समय में हो रहा है क्या परवाह। इसलिए, रोकने के बारे में 15 सेंट है। लक्ष्य (गिरावट, या uptrend में हाल ही में उच्च + रोकने के लिए) हाल ही में कम-शून्य से बंद है। इस मामले में पूर्व कम 116.66 था। हम एक downtrend में हैं, इसलिए मुझे लगता है कि कम कुछ राशि से टूट जाएगा मान। मैं इसे से टूट जाएगा मान राशि (कम से कम) मेरी बंद है। [यह है कि मैं बाजार में प्रवेश कैसे करने के लिए लागू होता है और मेरी विधियों को देखते दिया गया है कि कृपया ध्यान दें। किसी एक से थोड़ा एक अलग प्रविष्टि विधि का उपयोग करता है, तो इस विधि से उनके लिए काम नहीं कर सकते।] इसलिए, मेरा लक्ष्य 116.66-.15 = 116.51 है। मैं अपने लाभ के लक्ष्य के लिए जगह है और इसे मारा है। लाभ के बारे में 2.5 गुना खतरा है। एक और स्विंग कम होता है और फिर बाजार ट्रेंडलाइन की ओर फिर से ऊपर खींचती है। मैं दूसरी व्यापार के लिए फिर से एक ही बात करते हैं। उच्च अपने बंद नुकसान सिर्फ इस से ऊपर है, 116.42 है। एंट्री 116.27 है। लक्ष्य 116.11-0.15 है = 115.96 (स्टॉप हमेशा 0.15 नहीं होगा, यह सिर्फ संयोग नहीं है)। जोखिम के एक रिश्तेदार: इस बार इनाम के बारे में 2 है। तीन ट्रेडों के लिए दो ट्रेडों उस दिन होने वाली एक बहुत मजबूत प्रवृत्ति नहीं है जब तक हम, इंट्रा-डे की प्रवृत्ति में सब मिल सामान्य रूप से है। बाजार लोअर लो और निचले ऊंचे स्तर, महान बनाने के लिए जारी है, हम में एक जोड़े को और अधिक हो सकता है। लेकिन हम इस रुझान के खिलाफ एक बड़ा सुधार देखने से पहले यह बहुत दुर्लभ है। यह तड़का लग रहा है, तो मैं इस बार 11 के बीच और 1 एट होता है बाहर रहते हैं। यह सिर्फ मैं उपर्युक्त जैसे उच्च संभावना चाल देख न मतलब है, चलता रहता है वहाँ नहीं कर रहे हैं मतलब नहीं है। लंच के बाद के लिए छोड़ देता है। क्षैतिज रेखा अब तक दिन के कम के निशान। टूट गया है कि कम खाना खाने के बाद (115.50 निकट है, तो नीचे से ऊपर चार्ट और देखें)। मैं अपने इस प्रक्रिया को दोहराने। एक प्रमुख कम टूट गया है के रूप में मैं अब एक ट्रेंडलाइन आकर्षित कर सकते हैं (; rangey8221; से पहले बाजार क्षैतिज लाइनों 8220 के बीच चल रहा था, इस के लिए) मैं पहले से ही तैयार किया गया है जो ट्रेंडलाइन के पास एक पुलबैक (बहुत जल्दी में हो और एक बहुत बड़ा नुकसान रोकने की तुलना में याद करने के लिए - बेहतर धैर्य) के लिए प्रतीक्षा करें। पहले की तरह ही मानदंड का उपयोग कम दर्ज करें। आप एक 8220 में सूचना देगा; optional8221; लंबे समय से व्यापार। बाजार में हाल ही में एक उच्च कम कर दिया था और फिर एक उच्च उच्च (एक ऊपर की ओर ट्रेंडलाइन यहाँ तैयार किया जा सकता था)। निम्नलिखित सुधार पर यह इस प्रकार हमें एक संभावित प्रवेश देने के लिए एक उच्च कम करता है, लेकिन सलाखों यह देखने के लिए मुश्किल हो सकता है (मोड़ पर बड़े हैं, लेकिन बंद प्रविष्टि के रूप में के बारे में 20-35 सेंट इंगित करने के लिए कठिन था है )। यह रोक बहुत बड़ा है और प्रवेश 8220 बनाया है, murky8221 ;, इसलिए मैं इस बिंदु पर यह दिन के समग्र भावना के खिलाफ था, खासकर जब से इस व्यापार से बचा। जोखिम बड़ा आधार पर तो (ऊपर) पर चर्चा का अनुमान लक्ष्य व्यापार से नहीं लेते। वास्तव में तो ठीक नहीं है बाजार में एक कम उच्च के बाद एक कम कम कर देता है। एक अन्य संभावित कम प्रविष्टि दूसरी लाल तीर द्वारा चिह्नित है। मेरे निशाने पर लगा है। लेकिन, इस वास्तव में इस रणनीति पर आधारित एक व्यापार नहीं है। कारण: मुझे लगता है कि कम tradein दूसरे शब्दों में ले लिया बाद में उस ट्रेंडलाइन आकर्षित करने के लिए होता था, बाजार में संक्रमण और उस बिंदु पर ट्रेंडिंग नहीं था। आप इस और अन्य लोगों के बीच का अंतर देख सकते हैं? आप कर सकते हैं, तो यह आप रणनीति को समझने की संभावना है। यह वास्तव में हमारे प्रवेश होना चाहिए, जो अगले कीमत लहर है और यह एक नुकसान के परिणामस्वरूप होता है। यही कारण है कि प्रविष्टि दूसरी लाल तीर और पहली हरा तीर के बीच है और मैं बाहर से बंद कर दिया गया होता। ईटीएफ तो ऊपर चर्चा की गई है, उन्हें करने के बारे में 15 सेंट की बंद हो जाता है और इसी तरह के लक्ष्यों के साथ चाल में लगभग 4 प्रविष्टियों को उपलब्ध कराने के उच्च चढ़ाव और उच्च highs की एक श्रृंखला बनाता है। इस तरह की एक चाल में 4 ट्रेडों होने दुर्लभ है। यह उम्मीद मत करो। 2 ट्रेडों के बाद, मुश्किलों में गिरावट शुरू हो; प्रवृत्ति extremes8230 तक पहुंच रहा है के रूप में एक व्यापार को खोने की संभावना अधिक हो जाती है, बाजारों देना.लेकिन व्यापार क्या। मेरे मोड़ अंक कुछ हद तक व्यक्तिपरक हैं। कभी कभी सलाखों के एक समूह भी हो सकते हैं, क्योंकि मैं हमेशा उच्च या बार के कम उपयोग न। प्रत्येक स्थिति थोड़ी अलग है। मेरा मानना ​​है कि क्या असल में मैं तो बस पास बेचने या उपाध्यक्ष प्रतिकूल खरीदने से एक बदलाव देख रहा हूँ चाहिए एक महत्वपूर्ण मोड़ (एक बड़ा प्रवृत्ति में सुधार, यानी। ट्रेंडलाइन)। मैं ट्रेंडलाइन भी महत्वपूर्ण नहीं है उल्लेख किया है, यह सिर्फ एक दृश्य है। बल्कि, एक downtrend में pullbacks कि गिरावट में हाल ही में स्विंग उच्च करने के लिए लगभग सभी तरह जा सकते हैं, लेकिन यह (अपट्रेंड के लिए विपरीत) से अधिक नहीं होना चाहिए कि समझते हैं। एक पुल के रूप में वापस मैं वापस वर्तमान प्राथमिक प्रवृत्ति की दिशा में एक कदम है जो इंगित करता पारी के किसी भी प्रकार के लिए देख रहा हूँ हो रहा है। आमतौर पर केवल हर कदम में 1 या 2 ट्रेडों बनाने। मैं केवल 8220 में शामिल होना चाहते हैं; meat8221; प्रवृत्ति की। सबसे ऊपर या नीचे से नहीं उठा रहा। बाजार पहले से ही यह / उलट है पीछे है दिखाया गया है। तो मूल रूप से मुझे लगता है कि उभरती हुई प्रवृत्ति में एक कम जोखिम प्रवेश बिंदु पर में पाने के लिए इंतजार कर रहा हूं। इलियट वेव थ्योरी की एक बुनियादी समझ के साथ वे इस सरल ट्रेंडिंग विधि मूल रूप से लहरों के 3 और एक प्रवृत्ति के 5 पर कब्जा करने के लिए बनाया गया है कि वहाँ होगा और संभवतः इन तरंगों में से प्रत्येक में एक जोड़े ट्रेडों हो सकता है। किसी भी सवाल मौजूदा रुझान के रूप में नहीं है, तो मैं इस रणनीति व्यापार नहीं है। उदाहरण के लिए, एक कम कम एक उच्च स्विंग उच्च बनाई गई है तो बनाई गई है। पीछे से इस मामले में, और में एक प्रवृत्ति विकसित करते हैं। जासूस बल्कि मैं एक और शेयर या ईटीएफ व्यापार होगा, इस रणनीति के लिए सबसे अच्छी जगह नहीं हो सकता। एक uptrend में मैं शेयर या अपेक्षाकृत मजबूत हैं कि ईटीएफ और बाजार के नेताओं व्यापार। यह आमतौर पर छोटे रोक ट्रेडों और अधिक पुरस्कार प्रदान करता है। एक वायदा गिरावट में मैं ऊपर उल्लेख ही कारण के लिए (फिसड्डी) बाजार के लिए अपेक्षाकृत कमजोर कर रहे हैं कि शेयर या ईटीएफ कारोबार हुआ। बाजार अपने लाभ लक्षित करने के लिए बहुत करीब है और दूर खींचने के लिए शुरू होता है, मैं बाहर निकलें। मैं एक दो सेंट के लिए लाभ का एक गुच्छा देने का जोखिम नहीं जा रहा हूँ।