दिन मुक्त व्यापार शेयर उठाता और लाइव स्ट्रीमिंग शेयर बाजार प्रसारण







+

दिन मुक्त व्यापार शेयर उठाता। और स्ट्रीमिंग शेयर बाजार में लाइव प्रसारण हाँ, यह सही है। मैं आज़ाद के शेयर उठाता बाहर dishing कर रहा हूँ! दिन मुक्त व्यापार शेयर उठाता। फ्री स्विंग ट्रेडिंग स्टॉक उठाता। नि: शुल्क विकल्प कारोबार के शेयर उठाता। मैं उच्च संभावना शेयर ट्रेडिंग setups लगाने के लिए तकनीकी विश्लेषण का उपयोग स्टॉक मूल्य टूट जाएगा, जहां लाइव स्ट्रीमिंग शेयर बाजार प्रसारण और दिन के कारोबार के रेडियो ऑडियो वीडियो प्रस्तुति के लिए हर कारोबारी दिन हमें शामिल हों। यह किसी भी अनुभव के स्तर के व्यापारियों के लिए दिन के कारोबार के शिक्षा, सुझाव और चाल की एक धन उपलब्ध कराएगा। यह सेवा मुफ्त है। कोई साइन-अप की आवश्यकता है। मैं बस वेबसाइट में ब्याज का निर्माण और एक शेयर उठा प्रतिभा के रूप में अपने आत्मविश्वास को हासिल करने के लिए कोशिश कर रहा हूँ! मुक्त वास्तविक समय ईमेल व्यापार अलर्ट प्राप्त करने के लिए - JayJaytradinglive पर मुझे ईमेल और "व्यापार" सचेतक कहना नोट: मैं अभी भी इस साइट के पीछे के अंत पहलुओं की एक बहुत पर काम कर रहा हूँ, लेकिन मैं 9:30 से लाइव प्रसारण कर रहा हूँ - 12:30 ईएसटी हर कारोबारी दिन है, इसलिए धुन लाइव प्रसारण में और / या लाइव चैट रूम में प्रवेश करें वास्तविक समय व्यापार अलर्ट पाने के लिए। कमरे में देखने की उम्मीद - हम पूरी तरह से बाजार को कुचल दिया गया है - चैट रूम में किसी को पूछने के लिए स्वतंत्र महसूस हो रहा है - मुझे लगता है वे आप हम कैसे कर रहे हैं यह बताने के लिए खुश हो जाएगा यकीन है! डे ट्रेडिंग प्रसारण और शेयर बाजार स्ट्रीमिंग वीडियो जीते लाइव प्रसारण में शामिल होने के लिए खेलने के बटन पर क्लिक करें। 12:30 ईएसटी हर कारोबारी दिन - मैं 9:30 से लाइव हूँ। वीडियो से इश्तेहार निकालें: यदि आप अपने वेब ब्राउज़र के रूप में गूगल क्रोम या फ़ायरफ़ॉक्स का नवीनतम संस्करण का उपयोग करने की आवश्यकता होगी लाइव प्रसारण से वाणिज्यिक रुकावट को दूर करने के लिए। क्रोम या फ़ायरफ़ॉक्स - तो फिर, आप का उपयोग करें, जो भी ब्राउज़र के लिए "विज्ञापन ब्लॉक" गूगल। (लगभग 5 सेकंड लेता है) विज्ञापन ब्लॉक प्रोग्राम डाउनलोड करें और आप jaytradinglive और लाइव प्रसारण खेलने के लिए वापस आने के लिए तब, जब आप होना चाहिए विज्ञापन मुक्त - यह भी सफारी के लिए काम कर सकते हैं, लेकिन मैं इसे अपने कंप्यूटर पर काम करने के लिए नहीं मिल सकता सफारी के साथ। वास्तविक समय ईमेल व्यापार अलर्ट प्राप्त करने - JayJaytradinglive पर मुझे ईमेल और कहा "मुझे वास्तविक समय व्यापार अलर्ट भेजने" नि: शुल्क स्टॉक की पसंद। दिन मुक्त व्यापार शेयर उठाता। मुक्त स्विंग ट्रेडिंग स्टॉक उठाता। नि: शुल्क विकल्प ट्रेडिंग स्टॉक उठाता। You146 चाहे, दिन व्यापार, स्विंग ट्रेडिंग, विकल्प कारोबार फिर से एक नए व्यापारी या एक लड़ाई का परीक्षण व्यापार के दिग्गज, आप सही जगह पर आए हैं। मेरे शोध तकनीकी विश्लेषण और चार्टिंग संकेतकों के आधार पर उच्च संभावना शेयर उठाता पैदा करता है। प्रत्येक कारोबारी दिन पहले, मजबूत मुनाफा बनाने की क्षमता के साथ शेयर घड़ी बॉक्स में सूचीबद्ध किया जाएगा। प्रत्येक शेयर के तकनीकी संकेतक शुरू हो रहे हैं, वे एक सिफारिश व्यापार बनता जा रहा हिट लिस्ट करने के लिए कदम होगा। यह स्मार्ट व्यापार करने के लिए इतना आसान है। साइन अप करें और आज एक सदस्य बन जाते हैं! आप दिन के कारोबार के शेयर उठाता के लिए देख रहे हैं, ट्रेडिंग स्टॉक उठाता है या विकल्प कारोबार के शेयर उठाता झूले, JayTradingLive शेयर उठा सेवा के लिए काम करेंगे। सीधे शब्दों में कहें, यह मुझे है - जय - व्यापार - रहते हैं। अनुभव और अनुसंधान के वर्षों के माध्यम से, मैं लगातार और लगातार लाभ तोड़, बाजार के प्रवाह के साथ कदम है कि तकनीकी संकेतक और व्यापार रणनीतियों की एक श्रृंखला विकसित किया है। ये शेयर उठाता को कंप्यूटरीकृत नहीं कर रहे हैं। मैं व्यक्तिगत रूप से प्रत्येक के शेयर चार्ट और घड़ी बॉक्स करने के लिए और फिर हिट लिस्ट करने पर यह आता है कि हर शेयर के माध्यम से जाना। मैं सहायता के लिए और अपना खुद का व्यापार व्यवस्थित करने के लिए इस साइट विकसित की है और यह आप के लिए एक संसाधन के रूप में खुला है, भले ही यह मेरी निजी व्यापार लॉग बनी हुई है। आज साइन अप करें और दो सप्ताह के लिए नि: शुल्क यह कोशिश करो!