सरल 7 विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग रणनीति धागा







+

धागा: सरल 7 विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग रणनीति सरल 7 विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग रणनीति टॉम की सरल 7 रणनीति चार्ट तैयार: एक 7 करीब कीमत ईएमए को स्थापित करें। एक 50 के करीब कीमत ईएमए स्थापित करें बुनियादी निर्देश: 7 ईएमए 50 ईएमए व्यापार अधिकतम जोखिम / इनाम के लिए ही कम अवसरों के मुकाबले कम है। 7EMA 50 ईएमए व्यापार अधिकतम जोखिम / इनाम के लिए केवल लंबे समय के अवसरों की तुलना में अधिक है। विशिष्ट निर्देश: बंद मोमबत्ती लंबे 7 ईएमए व्यापार से ऊपर हैं। बंद मोमबत्ती 7 ईएमए व्यापार कम नीचे हैं। यह एक प्रवृत्ति के आधार पर रणनीति है। 50 ईएमए एक, बढ़ती कम या समेकन प्रवृत्ति इंगित करने के लिए नहीं है। मैं समेकन की अवधि में इस रणनीति के व्यापार में दिलचस्पी नहीं होगा। ये निर्देश आप बुनियादी व्यापार का अनुभव है और सिखाने या डेरिवेटिव ट्रेडिंग या विदेशी मुद्रा में आप को प्रशिक्षित करने का मतलब नहीं है कि उम्मीद है। Babypips और ForexFactory बुनियादी ट्रेडिंग शिक्षा संसाधनों के साथ उत्कृष्ट वेबसाइटें हैं। साथ ही कहा, आप किसी भी timframe पर इस विधि का उपयोग कर सकते हैं, लेकिन जब से हम आप इसे दर्ज लगातार बाद अपने व्यापार की निगरानी करने के लिए किया जाएगा, जिसका मतलब है कि 7 ईएमए से ऊपर और नीचे के पदों पर फर्क हैं। इस विधि मैं मूल रूप से यह उल्लिखित है, लेकिन यह भी आप अपनी जरूरतों को पूरा करने और उस पर आधारित अपने नए विचारों के लिए कमरे की अनुमति के लिए इसे समायोजित करने के लिए अनुमति देने के लिए के रूप में लोगों को इसका इस्तेमाल करने के लिए अनुमति देने के लिए सरल छोड़ दिया गया था। (टॉम की बौद्धिक संपदा, akatom2u) कम से कम मुझे क्रेडिट दे। Akatom2u द्वारा संपादित पिछले; 10:37 पर 2012/03/27। धागा: सरल 7 विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग रणनीति तिथि मार्च 2012 स्थान U. S.A पोस्ट 78 जुडें मैं फिर भी कभी कभी retracements 50-80 + पिप हो सकता है, 4 के चार्ट और इस तरह का उपयोग करते हुए एक दीर्घकालिक व्यापारी हुआ करते थे। मैं तो बस आप उन्हें है और (बेशक कोई भी एक retracement की EXCACT अंत नहीं जानता की) retracements के सिरों के पास ट्रेडों में प्रवेश के लिए इंतजार जब यह समझदार लाभ लेने के लिए लगता है। सरल 7 के लिए मेरी पसंदीदा समय अवधि मैं कर सकता हूँ और 1H का इस्तेमाल किया है, 15M है। आप एक बहुत तेजी से 1H से 1 डी चार्ट (कम retracements या यहां तक ​​कि बाजार बदलाव करने के लिए खो दिया है) बाजार में दिशात्मक बदलाव देख सकते हैं क्योंकि 15 महान काम करता है। 15 से भी कम समय बाजार की वास्तविक प्रवृत्ति के बारे में गुमराह किया जा सकता है और बहुत बार 10-20 पिप्स ईएमए पार करने के लिए नेतृत्व नहीं करता है। मैं सरल 7 रणनीति ट्रेडों में प्रवेश करने के लिए अच्छा है विश्वास करते हैं। बाहर निकलने के लिए के रूप में आप अपने खुद के व्यापार क्षमताओं का उपयोग करने के लिए है। तुम पोस्ट मेरी ट्रेडों के अंतिम सप्ताह में देखें, तो ट्रेडों में से एक है कि मैं स्वयं SL एक बार कुछ ले जाया गया और उसके बाद करीब के लिए एक पीछे चल बंद नुकसान सेट जहां एक था, के बारे में 46 पिप्स के लिए किया गया था। क्या आप पर निर्भर है कि लाभ में बाहर निकलने के लिए सक्षम हैं, अगर मैं साधारण 7 रणनीति एक लाभदायक व्यापार में अग्रणी सफलता का एक बहुत उच्च दर है आप बता सकते हैं। एक व्यापारी के रूप में अपने समय के दौरान मैं ट्रेडों का प्रबंधन और ट्रेडों का प्रबंधन करने के लिए परिस्थितियों के आधार पर कई तरीकों का उपयोग करने के लिए कई तरह से सीख लिया है। मैं व्यापार को देखने के लिए सक्षम नहीं हूँ, जब मैं उदाहरण के 10-20 पिप्स टी.पी. और 10-20 पिप्स SL के लिए स्थापित किया है और दिन के लिए काम करने के लिए जाना। मैं तुम्हें व्यापारियों के लिए, इस मदद करता है कई पिप्स आशा, धन्य हो! Akatom2u द्वारा संपादित पिछले; 04:37 पर 2012/05/12।